Top News
Next Story
NewsPoint

Bhool Bhulaiyaa के सीक्वल से Akshay Kumar को अनीस बज्मी ने नहीं किया था बाहर! डायरेक्टर ने अब जाकर खोला राज

Send Push

भूल भुलैया बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्मों में से एक है। फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार-विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे। 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था.

image

जब 'भूल भुलैया' के सीक्वल की घोषणा हुई तो खबर आई कि अनीस बज्मी की वजह से अक्षय कुमार भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं हैं। इस फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ने ली थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और कई फ्लॉप फिल्में दीं। अब मेकर्स इस फिल्म का तीसरा पार्ट 'भूल भुलैया-3' रिलीज करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज्मी की बातों से साफ हो गया है कि अक्षय कुमार को फिल्म से निकालने में उनका कोई हाथ नहीं है।

image

क्यों कार्तिक आर्यन को ही बनाया गया भूल भुलैया 3 का रूह बाबा?
नो एंट्री और वेलकम जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले अनीस बज्मी अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया-3' के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए। उनकी यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में लेहरन रेट्रो के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में डायरेक्टर ने सीक्वल में कार्तिक आर्यन को कास्ट करने की वजह बताई। उसने कहा, मैंने जब कार्तिक आर्यन की फिल्म देखी थी, प्यार का पंचनामा तभी उसका नंबर निकालकर उसकी तारीफ की। वहीं से हमारी बॉन्डिंग हो गई थी। फिर मैं लंदन में शूट कर रहा था, वहां पर उसकी भी मूवी की शूटिंग चल रही थी। मुझे वो हमेशा से अच्छा लगता था। तो मुझे जैसे ही उसके नाम का सुझाव दिया गया मैं तुरंत तैयार हो गया"। जब निर्देशक अनीस बज्मी से ये पूछा गया कि भूल भुलैया 2 के लिए निर्माता ने कार्तिक का नाम सजेस्ट किया था, तो डायरेक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "हां"।

कार्तिक आर्यन के साथ दूसरी फिल्म बनाने का था प्लान
अनीस बज़्मी ने इस बातचीत में आगे कहा, मैं कार्तिक के साथ एक फिल्म करने जा रहा था, लेकिन मेकर्स को ये पता था कि मेरी उसके साथ अच्छी ट्विनिंग है। मुझे वह अच्छा लगता है। तो उन्होंने मुझे बोला कि 'भूल भुलैया-2' में कार्तिक को लेते हैं, तो मैंने बोला 'ये अच्छी बात है'। वो आया हम मिले और बहुत प्यार-मोहब्बत से फिल्म बन गई"। आपको बता दें कि विद्या बालन एक बार फिर भूल भुलैया 3 में 'मंजुलिका' बनकर वापसी कर रही हैं। फिल्म से उनकी पहली झलक सामने आ गई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला सिंघम अगेन से होगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now